Kaise Banate Hain 4th Night – कौन पहले करता है

Kaise Banate Hain 4th Night: अगर आप 4th night के बारे में जानना चाहते हैं कि इसे कैसे मनाया जाता है और 4th night को सबसे पहले कौन करता है। जी हाँ, आपने सही पोस्ट पर क्लिक किया है, इस पोस्ट में आपको 4th night के बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी.

4th night kaise banate hain
4th night kaise banate hain

4th night एक तरह की मस्ती भरी रात होती है। यह वर और वधू के जीवन का सबसे शुभ समय होता है। इस रात दोनों एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करते हैं। जिस काम से लड़की को शर्म आती है, वह काम वह इस रात को करती है। शादी के बाद चौथी रात लड़की सबसे पहले किसी अजनबी के साथ सोती है। एक लड़की उस रात अपने नवविवाहित पति के साथ अपने प्राइवेट पार्ट शेयर करती है। इस तरह लड़के-लड़कियां banate hain 4th night.

Kaise Banate Hain 4th Night

Kaise banate hain 4th night – एक लड़की के जीवन की सबसे खुशी की रात होती है। इस रात वह खुले दिल से और बिना किसी डर के अपने नवविवाहित पति के प्राइवेट पार्ट को अपने प्राइवेट पार्ट से जोड़ती है। जिससे दोनों को खुसी मिलती है।

Also Read: Hindi Dubbed Movie Download Kare

कई लड़के और लड़कियां शादी के बाद सेक्स करते हैं। आज के समय में ज्यादातर लड़के और लड़कियां शादी से पहले ही अपना कौमार्य खो देते हैं। आज के समय में बिना शादी किए भी लड़के-लड़कियां banate hain 4th night. इस रात को पति पत्नी suhagrat banate hain.

4th Night क्यों मनाया जाता है?

सभी पति-पत्नी अपनी-अपनी इच्छा के अनुसार 4th night मनाते हैं। इसके पालन के लिए कोई विशेष शर्तें नहीं हैं। लेकिन कहा जाता है कि अगर 4th night को पति अपनी पत्नी के साथ नहीं सोता है तो पत्नी के आंसुओं का जिम्मेदार पति होता है.

Also Read: लड़की को दर्द कब होता है

कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि पति काम के सिलसिले में हमेशा विदेश जाता है, इसलिए 4th night को पत्नी के साथ सेक्स करने का मौका दिया जाता है।

कई लड़कियों को 4th night banate समय सोना पसंद नहीं होता है। असल वजह यह है कि पति सोने का मौका ही नहीं देता। पति अपनी पत्नी की चौथी रात को बिस्तर पर एक नए गद्दे के साथ मनाता है।

4th night में दूल्हे को दूध क्यों पिलाया जाता है ?

4th night को वर-वधू के बिस्तर पर फूल बिछाए जाते हैं और एक गिलास दूध पीने के लिए रखा जाता है। इस दूध को पीने के कई कारण हैं। इस दूध में केला, चीनी, काली मिर्च पाउडर, बादाम और मलाई मिलाया जाता है। दूध में विभिन्न प्रकार के प्रोटीन होते हैं। यह मन को शांत करता है।

Also Read: लड़की को कैसे पटाए

दूध में मौजूद विटामिन शरीर की त्वचा को ताकत देते हैं। एक नई महिला के बगल में सोने से अक्सर कूल्हे ऊपर उठते हैं। तो दूध कूल्हों को मजबूत और टोंड रखने में मदद करता है। लंबे समय तक चलने के लिए सहनशक्ति बढ़ाता है।

भारतीय परंपरा के अनुसार चौथी रात पति को पत्नी के साथ यौन संबंध बनाने की प्रेरणा के रूप में दूध पिलाया जाता है। एक नवविवाहित लड़की को यह भी संकेत दिया जाता है कि उसे अपने पति के साथ 4th night को यौन संबंध बनाना चाहिए।

4th Night में कौन पहले करता है

देखिए, 4th night लड़कियां बहुत शर्माती हैं। कुछ लड़के शर्मीले भी होते हैं। लेकिन ये दोनों जानते हैं कि आज उन्हें सेक्स करना चाहिए। दरअसल महिलाओं को सुहागरात या चौथी रात को सबसे ज्यादा खुशी की जरूरत होती है। महिला सबसे पहले इशारा करती है। फिर पुरुष महिला के सुझाव के अनुसार महिला के अंग को छूता है। 4 तारीख की रात महिलाओं को ज्यादा खुशी की जरूरत होती है। महिला इसे अपनी योनि के माध्यम से प्राप्त करती है।

कई लड़कियों को 4th night को सोना पसंद नहीं होता है। असल वजह यह है कि पति उसे सोने का मौका ही नहीं देता। पति 4th night अपनी पत्नी के साथ बिस्तर पर नए गद्दे के साथ मनाता है। पत्नी को पूरी रात तब तक खुश करता है जब तक उसकी शरीर भर न जाए।

Also Read: बहन को जन्म दिन में कैसे करे

मुझे उम्मीद है कि आपको सुहागरात बनाने की विधि के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला होगा। अगर मैं सही हूं तो आप कमेंट करके जवाब दे सकते हैं।

Leave a Comment