प्यार करते समय छह चीजें नहीं करनी चाहिए – Kaise Na Kare

लवमेकिंग आप दोनों के लिए अंतिम एहसास होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी यह विशेष से कम महसूस कर सकता है। इस समय का अधिकतम लाभ उठाने में आपकी मदद करने के लिए यहां छह चीजें दी गई हैं, जिन्हें आपको दो पीठ वाले जानवर बनाते समय करने से बचना चाहिए।

प्यार करते समय छह चीजें नहीं करनी चाहिए
प्यार करते समय छह चीजें नहीं करनी चाहिए

1) किसी अन्य व्यक्ति का नाम पुकारना।

जब तक आप दोनों पहले से भूमिका निभाने के लिए सहमत नहीं होते हैं, यह निश्चित रूप से नहीं है और यह आपके साथी के साथ परेशानी में पड़ने की बहुत संभावना है। यदि आप एक साथ बेहद सहज हैं तो इसे छोड़ देना एक सहज भूमिका निभाने के हिस्से के रूप में प्रेम-निर्माण में कुछ अतिरिक्त किंक ला सकता है, लेकिन आप कितने भी करीब क्यों न हों, अगर यह बहुत स्वाभाविक रूप से सामने आता है तो यह हमेशा आपके साथी को भावनात्मक रूप से चोट पहुँचाएगा।

Also, check Top 6 Best Perfumes For Men in India

2) पूछें कि क्या वह अभी तक सह है।

यह दो मुख्य कारणों से पुरुषों को परेशान कर सकता है; पहला यह कि यह तुरंत यह आभास देता है कि आप अनुभव के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं (यदि आप हैं तो वह किसी भी तेजी से समाप्त नहीं होने वाला है यदि वह जानता है, तो यह उसके अहंकार को नष्ट कर देगा), और दूसरा क्योंकि एक आदमी के लिए बहुत कुछ यौन क्रिया संभोग के आसपास आधारित है, और यह विचार कि आप उसके आनंद के गहन क्षण को भी नहीं जानते हैं, पल से ले सकता है।

Also, see मधुमेह क्या है? मधुमेह का इलाज कैसे करें?

3) अत्यधिक कराहना

कुछ चीजें हो सकती हैं जो आपके प्रेमी को खुशी से कराहते हुए सुनने से ज्यादा खुशी देती हैं, लेकिन अगर आप अपने साथी को अच्छा महसूस कराने की कोशिश करने के लिए बहुत अधिक शोर करते हैं तो आप इसके विपरीत जोखिम उठाते हैं – यह धारणा देते हुए कि आप विशुद्ध रूप से एक शो में हैं और अधिनियम से हटाया जा सकता है।

4) टीवी देखना / किताब पढ़ना जारी रखना

चलो, आपका प्रेमी यह महसूस करना चाहता है कि आप उनकी दुनिया को हिला रहे हैं, ऐसा नहीं है कि आप अपना पसंदीदा सोप ओपेरा देख रहे होंगे।

5) नाटक करना कि वे एक विशिष्ट चरित्र हैं।

रोल-प्ले दोनों भागीदारों के लिए मजेदार हो सकता है, और कई जोड़े अपने साथी के साथ अपने पुलिसकर्मी/महिला, नर्स, या अन्य कल्पनाओं को निभाने का आनंद लेते हैं। आप पा सकते हैं कि आपका साथी इतना सहज नहीं है यदि उन्हें लगता है कि आप उन्हें अपने बचपन के पिनअप या पूर्व-साथी के रूप में कल्पना कर रहे हैं।

Also, see अपने साथी से प्यार कैसे करें – जानिए पांच गुप्त तरीके

6) इसे बहुत गंभीरता से लेना

यदि आप गलती से उपरोक्त में से कोई भी करते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा नहीं करते हैं! बिस्तर में लगभग हर स्थिति पर हंसी आ सकती है। हममें से कौन प्रेम-प्रसंग के दौरान कभी फिसला या गिरा नहीं है, अगर आप इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं तो यह मूड खराब कर देगा, साथ में हंसेगा, और हंसी साझा करने से आप करीब महसूस करेंगे

Also, see रजोनिवृत्ति – 35 की उम्र में जल्दी रजोनिवृत्ति के लक्षण

Leave a Comment